Bihar Politics- मोदी, शाह, नड्डा के पास कोई सकारात्मक एजेंडा नहीं, फैला रहे हैं नफरत- मनोज झा

राज्य ब्यूरो, पटना। दूसरे चरण का चुनाव आते-आते पक्ष-विपक्ष में आरोप-प्रत्यारोप और तीखे होने लगे हैं। दोनों पक्ष एक दूसरे को नीचा दिखाने का कोई मौका चूकना नहीं चाहते। राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता व राज्यसभा सदस्य मनोज झा ने इसी कड़ी में गुरुवार को क

4 1 20
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, पटना। दूसरे चरण का चुनाव आते-आते पक्ष-विपक्ष में आरोप-प्रत्यारोप और तीखे होने लगे हैं। दोनों पक्ष एक दूसरे को नीचा दिखाने का कोई मौका चूकना नहीं चाहते। राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता व राज्यसभा सदस्य मनोज झा ने इसी कड़ी में गुरुवार को कहा कि भाजपा की कोर टीम बार-बार बिहार तो आ रही है, लेकिन मुद्दों की बात नहीं कर रही।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि मोदी, शाह और नड्डा के पास कोई सकारात्मक एजेंडा नहीं है। रोजगार और संविधान की रक्षा के मुद्दे महत्वपूर्ण हैं, लेकिन इन पर कोई बात नहीं हो रही। झा राजद कार्यालय में प्रेस प्रतिनिधियों से बात कर रहे थे।

'नागपुरिया विधान से...'

उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव संविधान की रक्षा का चुनाव है। बाबा साहब ने संविधान में जो अधिकार दिए उसे नागपुरिया विधान से कमजोर करने की साजिश चल रही है। प्रधानमंत्री बार-बार सफाई से संविधान नहीं बदलने की बात तो कर रहे हैं, लेकिन वो महिलाओं के सम्मान, युवाओं के रोजगार, गरीबों के अधिकार और शोषितों, वंचितों को मान-सम्मान की कोई बात नहीं कर रहे।

उन्होंने कहा कि जो रोजगार, नौकरी, किसानों, पेंशन तथा बेहतर की शिक्षा की बात कर रहे हैं, उन्हें देशद्रोही बताया जा रहा है। न कहीं देश के लोगों को खासकर वोट डालने वालों में डर पैदा कर रही है।

'इस बार का चुनाव...'

झा ने कहा कि इस बार का चुनाव दो धारा का चुनाव है। संविधान बचाने वाली धारा और दूसरी ओर संविधान को खत्म करने वाली साजिशों में लगी हुई धारा। लोगों को चिंता इस बात की है कि संविधान बचेगा की नहीं, क्योंकि अधिनायकवाद के खिलाफ संघर्षों को हर स्तर पर कमजोर किया जा रहा है।

मौके पर मुख्य प्रवक्ता सिंह यादव, चित्तरंजन गगन, एजाज अहमद,आरजू खान वे दूसरे नेता उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें-Pawan Singh: पवन सिंह बुरा फंसे! रोड शो करते ही हो गया 'खेला', पुलिस को दर्ज करनी पड़ी FIR

ये भी पढ़ें-'क्या Tejashwi Yadav भी मुसलमानों के बीच...', BJP का तीखा सवाल; प्रॉपर्टी को लेकर राजनीति गर्म!

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Lok Sabha Election 2024: बंगाल में सुबह 03 बजे तक 63.11 प्रतिशत मतदान, मुर्शीदाबाद में भाजपा और टीएमसी समर्थक भिड़े

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। मालदा व मुर्शिदाबाद जिलों में चुनावी हिंसा के लंबे इतिहास को देखते हुए बंगाल में लोकसभा (लोस) चुनाव का तीसरा चरण चुनाव आयोग के लिए किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं होगा। यही कारण है कि इस चरण के लिए बेहद तगड़े इंतजाम किए हैं।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now