Katihar News नई साड़ी पहनकर 106 वर्षीय चालो देवी ने डाला वोट, मां को गोद में लेकर मतदान केंद्र पहुंचा बेटा

संवाद सूत्र, बरारी (कटिहार)।Bihar Election : लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को मतदान में बरारी मे बुजुर्ग मतदाताओ ने बढ़ चढ़कर अपनी सहभागिता निभाई। बरारी के आदर्श मध्य विद्यालय गुरुबाजार स्थित मतदान केन्द्र पर नगर पंचायत बरारी के वार्ड सं

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सूत्र, बरारी (कटिहार)।Bihar Election : लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को मतदान में बरारी मे बुजुर्ग मतदाताओ ने बढ़ चढ़कर अपनी सहभागिता निभाई। बरारी के आदर्श मध्य विद्यालय गुरुबाजार स्थित मतदान केन्द्र पर नगर पंचायत बरारी के वार्ड संख्या नौ निवासी स्व. किशन यादव की 106 वर्षीय पत्नी चालो देवी ने भी मतदान किया।

loksabha election banner

नई साड़ी पहनकर वोट देने पहुंची चालो देवी

अति वृद्ध होने के कारण चलने फिरने में लाचार होने के बाद भी मतदान करने की इच्छा पर उनके पुत्र बिल्टू यादव ने लोकतंत्र के इस महापर्व पर मां को नई साड़ी पहनाकर गोद में लेकर मतदान केंद्र तक पहुंचे।

बूथ में वृद्धा को मतदान करने में कर्मियों ने किया सहयोग

चुनाव आयोग के दिशा-निर्देश के आलोक वयोवृद्ध व गर्भवती को बिना लाइन मे लगे मतदान कराने के फरमान पर यहां प्रतिनियुक्त मतदान व पुलिस कर्मियों ने वृद्धा को मतदान करने में सहयोग किया।

पुत्र के साथ ईवीएम रूम मे भेजकर मतदान कराया गया। अपने कांपते हाथों से चालो देवी ने ईवीएम पर बटन दबाया। उंगली मे लगाए गए स्याही को दूसरों को भी दिखाकर मतदान करने को लेकर प्रेरित किया।

ये भी पढ़ें:

Purnia News: पूर्णिया में मतदाता की जमकर पिटाई, मतदान रोका गया; लोगों ने पुलिस जवान को घेरा

आम व लीची की फसलों पर भीषण गर्मी का कहर, फट रहे फलों को बचाने के लिए आज ही करें ये जरूरी काम

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Jhajjar News: बेरी में पीट-पीट कर हुई ड्राइवर की हत्या, कपड़ा बांधकर गली के बीच छोड़ा शव; चार के खिलाफ मामला दर्ज

संवाद सूत्र, बेरी। क्षेत्र के हिंदयान पाना में रहने वाले एक व्यक्ति की पीटकर हत्या की गई है। कस्बा के जयराम आश्रम के पीछे की गली के बीच में खून से लथपथ पाए गए शव के हाथ-पैर कपड़े से बंधे थे। मंगलवार देर रात के इस घटनाक्रम की सूचना के बाद थाना बेर

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now