Pak में आत्मघाती हमला, विदेशी नागरिकों को बना रहे निशाना, दो की मौत, तीन घायल

Islamabad : पाकिस्तान के कराची से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है, कि शुक्रवार ( 19 अप्रैल ) सुबह कराची में विदेशी नागरिकों के एक काफिले पर आत्मघाती हमला किया गया है. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. वहीं तीन लोगों के घायल होने की खबर है

4 1 35
Read Time5 Minute, 17 Second

Islamabad : पाकिस्तान के कराची से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है, कि शुक्रवार ( 19 अप्रैल ) सुबह कराची में विदेशी नागरिकों के एक काफिले पर आत्मघाती हमला किया गया है. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. वहीं तीन लोगों के घायल होने की खबर है.

एक रिपोर्ट के अनुसार कराची के मालिर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तारिक मस्तोई का कहना है, कि कराची के लांधी टाउन क्षेत्र के मनसेहरा कॉलोनी क्षेत्र में पांच जापानियों को ले जा रहे एक काफिले को निशाना बनाया गया, लेकिन सुरक्षा गार्डों की जवाबी गोलीबारी ने इस हमले को नाकाम कर दिया.

पुलिस के मुताबिक, एक आतंकवादी ने सामने वाले वाहन पर हमला करने के लिए बंदूक निकाली, लेकिन पीछे चल रहे वाहन में मौजूद पुलिस सुरक्षा गार्डों ने जवाबी गोलीबारी में उसे मार गिराया. पुलिस ने कहा कि गोलीबारी के बाद एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से भरी अपनी जैकेट में विस्फोट कर दिया जिससे विदेशियों का वाहन और एक मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गई और दो गार्डों सहित तीन लोग घायल हो गए.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि हमले में सभी पांच विदेशी नागरिक सुरक्षित रहे. वहीं पुलिस, सुरक्षा बल और बचाव दल घटनास्थल पर पहुंचा और विदेशियों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया. बम निरोधक दस्ता भी घटनास्थल पर पहुंचा. बम निरोधक दस्ते ने स्थानीय मीडिया को बताया कि घटनास्थल पर कम नुकसान हुआ, क्योंकि आत्मघाती हमलावर की विस्फोटक से भरी जैकेट पूरी तरह से विस्फोट नहीं हो सकी. अभी तक इस हमले की किसी समूह ने जिम्मेदारी नहीं ली है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Chandigarh News: 14 साल बाद सुलझी नेहा अहलावत मर्डर मिस्ट्री, आरोपी ने कबूला जुर्म; पहले से ही दर्ज हैं कई मामले

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, चंडीगढ़। 14 साल पहले हुई एमबीए छात्रा नेहा की मर्डर मिस्ट्री को पुलिस ने आखिरकार सुलझा लिया है। पुलिस ने दो साल पुराने महिला से दुष्कर्म और उसकी हत्या के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया था।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now