Lalan Singh ने रखी ये मांग, तो झटपट मान गए Nitish Kumar; अब PM Modi की रैली में...

राज्य ब्यूरो, पटना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शुक्रवार को मुंगेर में होने वाली चुनावी सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहेंगे। वहीं, अररिया में प्रधानमंत्री की सभा में नीतीश कुमार नहीं रहेंगे।

4 1 19
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, पटना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शुक्रवार को मुंगेर में होने वाली चुनावी सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहेंगे। वहीं, अररिया में प्रधानमंत्री की सभा में नीतीश कुमार नहीं रहेंगे।

loksabha election banner

मुंगेर की सीट से जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह मैदान में हैं। नामांकन के दिन जदयू ने वहां बड़ा रोड शो किया था। जदयू के कई बड़े नेता व उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा भी चुनावी सभा में मौजूद रहेंगे।

एनडीए ने लिया था ये फैसला

हाल ही में एनडीए ने तय किया था कि प्रधानमंत्री की सभा में मुख्यमंत्री या एनडीए के कोई दूसरे बड़े नेता मौजूद नहीं रहेंगे। सभी अलग-अलग कार्यक्रम करेंगे। इससें सभाओं की संख्या बढ़ेगी।

ललन सिंह ने की विनती... मान गए नीतीश कुमार

इस नीति के तहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बिहार में हुई दो सभाओं में मौजूद नहीं थे। मगर ललन सिंह के आग्रह पर मुख्यमंत्री मुंगेर में होने वाली प्रधानमंत्री की जनसभा में शामिल हो रहे हैं।

इसके पूर्व जब प्रधानमंत्री ने बिहार में जमुई से अपनी चुनावी सभा का आरंभ किया था तब उक्त सभा में मुख्यमंत्री शामिल हुए थे। इसके बाद मुख्यमंत्री नवादा में भी प्रधानमंत्री की चुनावी सभा में शामिल हुए थे।

ये भी पढ़ें-'तेजस्वी यादव को अपने बाबूजी से...', JDU ने छोड़े सियासी 'बाण'; कहा- गोद में बैठने से कुछ नहीं होगा

ये भी पढ़ें-Bihar Politics: 'राहुल गांधी ने ममता बनर्जी के इशारे पर...', चुनाव के बीच नीतीश कुमार के मंत्री का खुलासा

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

कौन हैं दिल्ली कैपिटल्स के चेयरमैन पार्थ जिंदल, 34 की उम्र में हैं हजारों करोड़ के मालिक

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स की गिनती एक मजबूत फ्रेंचाइजी के तौर पर होती रही है। हालांकि, दुर्भाग्य की बात यह है कि इस टीम ने एक भी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम नहीं किया है। दिल्ली की फ्रेंचाइजी को साल 2008 में जीएमआर ग्रु

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now