Purnia News- पूर्णिया में मतदाता की जमकर पिटाई, मतदान रोका गया; लोगों ने पुलिस जवान को घेरा

संवादसूत्र, जलालगढ़ (पूर्णिया)। Purnia News:संसदीय क्षेत्र पूर्णिया के जलालगढ़ पंचायत भवन में मतदान करने आए एक नए मतदाता की वहां मौजूद एक पुलिस बल ने पिटाई कर दी। इसके बाद यह मामला काफी तुल पकड़ लिया। पीड़ित युवक एवं उसके परिजन पिटाई करने वाले पुल

4 1 16
Read Time5 Minute, 17 Second

संवादसूत्र, जलालगढ़ (पूर्णिया)। Purnia News:संसदीय क्षेत्र पूर्णिया के जलालगढ़ पंचायत भवन में मतदान करने आए एक नए मतदाता की वहां मौजूद एक पुलिस बल ने पिटाई कर दी। इसके बाद यह मामला काफी तुल पकड़ लिया। पीड़ित युवक एवं उसके परिजन पिटाई करने वाले पुलिस पर तुरंत कार्रवाई करने की मांग करते हुए मतदान का बहिष्कार कर दिया। जिसके चलते घंटों तक मतदान का प्रक्रिया बाधित रही।

loksabha election banner

दो नाम की वजह से मामला फंसा

घटना कि सूचना पर पहुंचे जलालगढ़ थाना क्षेत्र के एसआई एवं सेक्टर पदाधिकारी अनिकेत कुमार के प्रयास से आक्रोशित मतदाताओं को किसी तरह शांत कराया गया। इसके बाद पुनः मतदान की प्रक्रिया शुरू हुई। घटना के बारे में बताया गया कि अमित कुमार चौहान पहली बार मतदान करने पहुंचे थे। संयोग से अमित चौहान का नाम दो जगह अंकित था जिसके चलते उन्हें मतदान करने से रोक दिया गया।

युवक पर दोबारा मतदान करने का लगा आरोप

उन पर आरोप लगाया गया कि वह दोबारा मतदान करने आया है। युवक बार-बार कह रहा था कि वह पहली बार मतदान करने आया है और उसे रोका जा रहा है जिससे वहां मौजूद सिपाही ने उसकी जमकर पिटाई कर उस युवक को धूप में खड़ा कर दिया। इस वाकया को देखकर वहां मौजूद मतदाता एवं उसके परिजन काफी आक्रोशित हो गए। जिससे मामला बिगड़ गया।

हालांकि, पीठासीन अधिकारी के मतदाता सूची की छानबीन के बाद उस युवक से मतदान तो करवा दिया गया। किंतु लोगों का आक्रोश इससे शांत नहीं हुआ। इन लोगों ने पिटाई करने वाले पुलिस बल पर पहले कार्रवाई फिर मतदान कराने की मांग करने लगे।

ये भी पढ़ें

Manish Kashyap: एक गलती की वजह से कटा मनीष कश्यप का टिकट, लोगों को बताई अंदर की बात; इस पार्टी का लिया नाम

Manish Kashyap: 'बहुत दिनों बाद मां के चेहरे पर खुशी...', अटकलों के बीच मनीष कश्यप ने दिया बड़ा संकेत; सियासत तेज

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Lok Sabha Election 2024: बंगाल में सुबह 03 बजे तक 63.11 प्रतिशत मतदान, मुर्शीदाबाद में भाजपा और टीएमसी समर्थक भिड़े

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। मालदा व मुर्शिदाबाद जिलों में चुनावी हिंसा के लंबे इतिहास को देखते हुए बंगाल में लोकसभा (लोस) चुनाव का तीसरा चरण चुनाव आयोग के लिए किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं होगा। यही कारण है कि इस चरण के लिए बेहद तगड़े इंतजाम किए हैं।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now