Ajmer Imam Murder- मदरसे के छात्रों ने ही की थी इमाम की हत्या, यौन शोषण से परेशान होकर उठाया खौफनाक कदम

डिजिटल डेस्क, अजमेर। अजमेर की मोहम्मदी मस्जिद के इमाम 32 वर्षीय मोहम्मद माहिर हत्याकांड का रविवार को अजमेर पुलिस ने खुलासा किया। पुलिस ने मामले में एक मदरसे के छह नाबालिग छात्रों को हिरासत में लिया है। साथ ही पुलिस ने माहिर का मोबाइल और उसका गला

4 1 8
Read Time5 Minute, 17 Second

डिजिटल डेस्क, अजमेर। अजमेर की मोहम्मदी मस्जिद के इमाम 32 वर्षीय मोहम्मद माहिर हत्याकांड का रविवार को अजमेर पुलिस ने खुलासा किया। पुलिस ने मामले में एक मदरसे के छह नाबालिग छात्रों को हिरासत में लिया है। साथ ही पुलिस ने माहिर का मोबाइल और उसका गला घोंटने में इस्तेमाल की गई रस्सी भी बरामद कर ली है।

loksabha election banner

अजमेर पुलिस ने बताया कि इमाम माहिर मदरसे के छात्रों के साथ दुष्कर्म करता था। दरअसल, पिछले पिछले 15 दिनों से सभी छात्र एक कहानी पर अड़े हुए थे कि तीन नकाबपोश लोगों ने माहिर की हत्या कर दी थी और उन्हें चुप रहने की धमकी दी। अजमेर के एसपी देवेन्द्र कुमार बिश्नोई ने कहा कि हमने छात्रों को विश्वास में लिया जिन्होंने सब कुछ बता दिया।

मदरसे के एक छात्र का माहिर ने यौन शोषण किया था

बिश्नोई ने कहा, "मदरसे के एक छात्र का माहिर ने यौन शोषण किया था। जब पीड़ित छात्र ने लोगों को सबकुछ बताने की धमकी दी तो माहिर ने उसे पैसों का लालच दिया। उसके लगातार उत्पीड़न से परेशान होकर छात्रों ने माहिर की हत्या करने का फैसला किया। सभी छात्रों ने माहिर को डंडे से बुरी तरह पीटा और रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी।"

माहिर छात्र का नियमित तौर पर यौन शोषण करता था

बिश्नोई के मुताबिक, छात्रों ने पुलिस को बताया कि माहिर एक छात्र का नियमित तौर पर यौन शोषण करता था, जिससे वे सभी परेशान हो गए थे। छात्र 26 अप्रैल की रात पास के मेडिकल स्टोर से नींद की गोलियां खरीद कर लाए और इसे मौलाना माहिर को खिला दिया।

गले में रस्सी डालकर गला घोंट दिया

उन्होंने कहा, "कुछ देर बाद मौलाना सोने चले गए। इतने में छात्र स्टोर रूम से एक डंडा और रस्सी ले आए। जब माहिर सो रहा था तो छात्रों ने उसके सिर पर डंडे से हमला कर दिया। उसने खड़े होने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने उसके गले में रस्सी डाल दी और उसका गला घोंट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।"

ये भी पढ़ें:'चुनाव आयोग की भाषा राजनीतिक दल जैसी', अशोक गहलोत ने खरगे का जिक्र कर EC पर साधा निशाना

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Thane Boiler Blast: कई KM तक धमाके की आवाज, आसपास की फैक्टि्रयां भी जलकर खाक; अब तक 8 की मौत, CM शिंदे ने दिए जांच के आदेश

पीटीआई, ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में गुरुवार दोपहर औद्योगिक क्षेत्र में स्थित केमिकल फैक्ट्री में विस्फोट के बाद आग लग गई। हादसे में दो महिलाओं समेत आठ लोगों की मौत हो गई और 60 से अधिक लोग गंभीर रूप से झुलस गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भ

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now