Pappu Yadav की गाड़ी को पुलिस ने रोका, वाहन से बरामद हुए 50 हजार रुपये

संवाद सूत्र, कोलासी (कटिहार)। पूर्णिया संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कटिहार जिले के कोढ़ा विधानसभा क्षेत्र स्थित दिघरी चौक के समीप निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव के वाहन को पुलिस ने जांच के लिए रोका। जांच के क्रम में पाया गया कि काफिले में शा

4 1 20
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सूत्र, कोलासी (कटिहार)। पूर्णिया संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कटिहार जिले के कोढ़ा विधानसभा क्षेत्र स्थित दिघरी चौक के समीप निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव के वाहन को पुलिस ने जांच के लिए रोका। जांच के क्रम में पाया गया कि काफिले में शामिल दो वाहनों की अनुमति बुधवार तक के लिए ही थी।

loksabha election banner

वाहन की जांच के क्रम में 50 हजार रुपये नकद व प्रचार सामग्री बरामद की गई। पुलिस ने वाहन जब्त कर लिया। इधर, पप्पू यादव के काफिले को रोके जाने पर उनके दर्जनों समर्थकों ने पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी की।

'जांच से मरवाने की साजिश रची'

पप्पू यादव ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि सदर एसडीओ की पोस्टिंग उनके खिलाफ ही की गई है। उन्होंने कहा कि उनको जान से मरवाने की साजिश भी रची जा रही है। पुलिस पर आरोप लगाते हुए पप्पू यादव सड़क पर ही धरना पर बैठ गए।

पप्पू पर पैसे बांटने का आरोप

सदर एसडीपीओ ने बताया कि निर्दलीय प्रत्याशी द्वारा गांव-गांव में घूमकर पैसे बांटने और चुनाव प्रचार करने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने उनका पीछा किया। पप्पू यादव दिघरी चौक के समीप गाड़ी से जाते हुए दिखे। उन्हें रोककर उनसे पूछताछ की गई।

'पप्पू ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया...'

उन्होंने कहा, मजिस्ट्रेट के सामने दोनों गाड़ियों के चुनावी परमिशन की जांच की गई। वाहनों की अनुमति बुधवार तक के लिए ही थी। एसडीपीओ ने पप्पू यादव पर अभद्र भाषा का उपयोग करने का आरोप भी लगया।

एसडीपीओ ने कहा कि वाहन की तलाशी के दौारान 50 हजार रुपये व चुनाव प्रचार से संबंधित पंपलेट बरामद किए गए। जांच के क्रम में सदर एसडीओ आलोक चंद्र चौधरी, कोढ़ा डीएसपी धर्मेंद्र कुमार व अंचल पदाधिकारी सह मजिस्ट्रेट अंजू कुमारी भी मौजूद थीं।

ये भी पढ़ें-Lalan Singh ने रखी ये मांग, तो झटपट मान गए Nitish Kumar; अब PM Modi की रैली में...

ये भी पढ़ें-'तेजस्वी यादव को अपने बाबूजी से...', JDU ने छोड़े सियासी 'बाण'; कहा- गोद में बैठने से कुछ नहीं होगा

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

सैम पित्रोदा ने दिया इस्तीफा, इंडियन ओवरसीज कांग्रेस चीफ का पद छोड़ा

सैम पित्रोदा ने दिया इस्तीफा, इंडियन ओवरसीज कांग्रेस चीफ का पद छोड़ा

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यह

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now