Araria - शौच के लिए गई महिला संग सामूहिक दुष्‍कर्म, बेहोश हुई पीड़िता का हाथ-पैर बांध खेत में छोड़ा; तीन पर केस दर्ज

संसू, पलासी (अररिया)। पलासी प्रखंड क्षेत्र के एक गांव में शौच के लिए निकली महिला के साथ गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा अन्य दो अज्ञात सहयोगियों के साथ मिलकर मकई के खेत में चाकू का भय दिखाकर सामूहिक दुष्‍कर्म किए जाने का मामला सामने आया है।

4 1 18
Read Time5 Minute, 17 Second

संसू, पलासी (अररिया)। पलासी प्रखंड क्षेत्र के एक गांव में शौच के लिए निकली महिला के साथ गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा अन्य दो अज्ञात सहयोगियों के साथ मिलकर मकई के खेत में चाकू का भय दिखाकर सामूहिक दुष्‍कर्म किए जाने का मामला सामने आया है।

loksabha election banner

23 अप्रैल सुबह की है घटना

इस मामले में पीड़िता द्वारा पलासी थाना में एक नामजद सहित अन्य दो अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज कराया गया है, जिसमें मु. मंगना आलम के अलावे दो अज्ञात लोगों को आरोपित किया गया है। घटना बीते 23 अप्रैल सुबह छह बजे की है। विलंब से थाना में सूचना का कारण इलाजरत होना बताया गया है।

शौच करने गई महिला को बदमाशों ने पकड़ा

दर्ज मामले में पीड़िता ने उल्लेख किया है कि उनका मायके गांव में ही है। वहीं पति कमाने के लिए बाहर गया हुआ है। इसलिए बीते करीब एक माह से वह अपने पिता के घर ही रह रही थी।

इस क्रम में बीते 23 अप्रैल सुबह करीब छह बजे शौच के लिए घर से पश्चिम - दक्षिण बांस झाड़ी की ओर गयी थी। वहां पूर्व से घात लगाये गांव के ही मु. मंगना आलम अपने दो अज्ञात सहयोगियों के साथ मिलकर पकड़ लिया।

बारी-बारी से तीनों ने किया दुष्‍कर्म

साथ ही घसीटकर मकई के खेत में ले जाकर चाकू का भय दिखाकर बारी - बारी से तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जिससे वह बेहोश हो गयी। तत्पश्चात उक्त लोगों ने बेहोशी की अवस्था में साड़ी से हाथ पैर बांधकर छोड़कर चलते बना।

खोजबीन के दौरान स्वजनों ने अपराह्न करीब दो बजे उन्हें मकई खेत से मुक्त कर इलाज कराया। तब वह होश में आयी। वहीं थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज कर पीड़िता को स्वास्थ्य परीक्षण के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें:

Bettiah News : बेतिया में भीषण सड़क हादसा, बारात की बोलेरो ने मारी ट्रक में टक्कर; तीन की मौत

Bihar Politics: 'भाजपा वालों को डर है कि चाचा कहीं...', तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को लेकर किया बड़ा दावा

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

शिवपाल यादव के आने से सपा खोई सीट पर कर सकती है जीत दर्ज, यूपी में BJP के लिए 80 का लक्ष्य आसान नहीं!

अभय सिंह राठौड़, लखनऊ: दिल्ली का रास्ता उत्तर प्रदेश से होकर जाता है। यही वजह है कि सभी राजनीतिक दल उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीट में से ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। उधर बीजेपी ने यूपी में क्लीनस्वीप करने का लक्ष्य र

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now